काम की गुणवत्ता ही हमें सबसे अलग बनाती है: अली फजल

नई दिल्ली, 23 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। वेब-सीरीज और फिल्मों में अपने प्रभावशाली अभिनय से सुर्खियों में आए अभिनेता अली फजल का कहना है कि काम की गुणवत्ता ही प्रतिभा को अलग बनाती है।

काम की गुणवत्ता या मात्रा के बारे में बात करते हुए अली ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, यह सभी अभिनेताओं के लिए एक व्यक्तिपरक प्रश्न है। हम सभी गुणवत्ता की तलाश करते हैं। अगर मात्रा गुणवत्ता के साथ आती है तो यह और भी बेहतर है लेकिन इस स्टेज शायद अगर मुझसे एक साल पहले पूछा जाता, तो मैं मात्रा बता देता।

34 वर्षीय अभिनेता फजल ने कहा, मुझे लगता है कि कहीं न कहीं कुछ बदलाव हुआ है और मैं वास्तव में.. यह गुणवत्ता के बारे में है। मुझे लगता है कि मैं एक ऐसे चरण में हूं जहां वह गुण कुछ जिम्मेदार भागों के साथ आता है, इसलिए शायद मुझे विशेषाधिकार प्राप्त है गुणवत्ता कहने के लिए।

अभिनेता ने 2009 की फिल्म 3 इडियट्स में एक कैमियो उपस्थिति के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की। वह अगली बार ऑलवेज कभी कभी में दिखाई दिए।

सफलता के साथ उनका प्रयास फुकरे, विक्टोरिया एंड अब्दुल और मिजार्पुर जैसी श्रृंखलाओं से शुरू हुआ।

अली ने कहा, एक समय था जब मैं मात्रा पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। इसलिए उसके कारण मैंने कई पाप किए लेकिन वैसे भी मैं गुणवत्ता कहूंगा।

उन्होंने कहा, इन दिनों मुझे लगता है कि गुणवत्ता ही हमें सबसे अलग बनाती है क्योंकि यह सभी प्रकार के प्लेटफार्मों पर बहुत काम और सिनेमा होने वाला है। मुझे यकीन है कि बहुत सारे लोग इसे कर सकते हैं लेकिन यह गुणवत्ता है कि अच्छे और वास्तव में अच्छे के बीच अंतर करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *