अक्षय कुमार के अवतार में वर्दी का ‘रौब झाड़ते’ नजर आए कंगारू ओपनर डेविड वॉर्नर, बोले- खिलाड़ी बैक

नई दिल्ली, 16 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाजी डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वॉर्नर कई फनी विडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ से पहले वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वॉर्नर फेस एप्प की मदद से बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार की जगह खुद का फेस रखा हुआ है और ‘रील लाइफ खिलाड़ी’ कुमार बने हैं। इसके लिए वॉर्नर ने ‘खिलाड़ी 786’ फिल्म के सीन का इस्तेमाल किया।

वॉर्नर ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ कोई आइडिया ???’ इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट बॉक्स में अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने हंसते हुए इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ अक्षय वॉर्नर।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘ यस, सुपरस्टार डेविड कुमार।’

इससे पहले भी वॉर्नर कई फनी वीडियो बनाकर अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान पिछले साल एक के बाद एक कई गुदगुदाने वाले वीडियो बनाए थे।

वॉर्नर ने इससे पहले अक्षय कुमार की फोटो के साथ अपनी फोटो पोस्ट कर फैंस से पूछा था कि किसने पोज बेहतर किया है, अक्षय या खुद उन्होंने। इस फोटो में पोज हेरा फेरी 2 की मूवी से लिया गया था।

अब वॉर्नर की नजरें आईपीएल 2021 पर लगी हुई है। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होगा। वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *