मनोरंजन

‘बिग बॉस में ओवर ऐक्टिंग करते हैं सलमान, अब रिटायरमेंट ले लें’, सोफिया हयात ने फिर साधा निशाना

मुंबई, 12 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘बिग बॉस’ के 7वें सीजन में नजर आईं सोफिया हयात ने शो के होस्ट सलमान खान को लेकर एक ऐसी बात कह दी है, जिससे फैन्स के साथ-साथ ऐक्टर को गुस्सा आ सकता है। सोफिया ने कहा है कि अब सलमान को ‘बिग बॉस’ होस्ट करना छोड़ देना चाहिए। वह चाहती हैं कि अब करण जौहर ही ‘बिग बॉस’ होस्ट बन जाएं।

बता दें कि सलमान खान साल 2010 से ‘बिग बॉस’ को लगातार होस्ट कर रहे हैं। हाल ही शुरू हुए ‘बिग बॉस 15’ को फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। टीवी पर प्रीमियर किए जाने से पहले इसे 6 हफ्ते तक वूट पर टेलिकास्ट किया जा रहा है, जिसका नाम ‘बिग बॉस ओटीटी है’ और उसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। 6 हफ्ते बाद जब ‘बिग बॉस’ टीवी पर शुरू होगा, तो सलमान खान होस्ट करेंगे।

सोफिया हयात का कहना है कि सलमान खान ओवर ऐक्टिंग करते हैं और इसलिए उन्हें होस्टिंग छोड़ देनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘करण जौहर को ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट करते देखना अच्छा लगा। सलमान का रौब अब पहले जितना स्ट्रॉन्ग नहीं रहा। उन्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए क्योंकि कभी-कभी वह ओवर ऐक्टिंग करते हैं। करण को देखने में मजा आया क्योंकि वह एकदम रियल लगे और सलमान के मुकाबले खुद को अच्छे तरीके से प्रेजेंट किया।’

सोफिया हयात ने आगे कहा कि करण जौहर को ‘बिग बॉस’ के आने वाले सीजन को भी टेकओवर कर लेना चाहिए। वह बोलीं, अगर करण आगे भी ‘बिग बॉस’ की कमान संभाल लेते हैं तो उन्हें इस शो में दोबारा आने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

वह बोलीं, ‘मुझे पता ही नहीं था कि ‘बिग बॉस’ के मेरे वाले एपिसोड अभी भी इंटरनेट पर छाए हैं। मेरे एक फैन ने लिंक शेयर किया तो तब मैंने अपने एपिसोड दोबारा देखने शुरू किए। अगर करण जौहर, ‘बिग बॉस’ में सलमान खान की जगह ले लेते हैं तो मैं इस शो में दोबारा हिस्सा लेना चाहूंगी। जब तक सलमान रहेंगे, मैं शो में नहीं आऊंगी।’

बता दें कि ‘बिग बॉस 7’ में सोफिया हयात ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। को-कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ उनके खूब पंगे हुए थे। सोफिया हयात ने तब पुलिस थाने में अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्होंने ऐक्टर पर मार-पीट, गाली-गलौज और बदसलूकी के आरोप लगाए थे। इसके बाद अरमान को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि उन्हें बाद में बेल मिल गई थी।

सोफिया ने अरमान पर ‘बिग बॉस’ के घर में एक टास्क के दौरान शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि ऐक्टर ने कार साफ करने के एक टास्क के दौरान पोछा वाले झाड़ू से उनके मुंह पर मारा था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *