मनोरंजन

जीशान और प्रतीक में हुई हाथापाई!, ‘बिग बॉस’ को ही दे दी ‘चेतावनी’

मुंबई, 10 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में जहां एक तरफ कुछ घरवालों के बीच बने कनेक्शन मजबूत होते दिख रहे, वहीं कुछ के बीच लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। हाल ही एक तरफ जहां दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के बीच बड़ा झगड़ा हुआ तो वहीं दूसरी ओर अक्षरा सिंह और मूस जट्टाना भी आपस में भिड़ गईं।

लेकिन हाल ही ‘बिग बॉस’ के घर में हुए दूसरे टास्क के बीच प्रतीक सहजपाल और जीशान खान के बीच भी झगड़ा हो गया। प्रीमियर के दिन भी प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले लगभग हर सदस्य से पंगा लिया था। घर के अंदर भी वह हर दूसरे कंटेस्टेंट से भिड़ते नजर आ रहे हैं। दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट और करण नाथ के बाद प्रतीक का अगला निशाना जीशान खान बने।

हाल ही घरवालों को बिग बॉस ने डॉल टास्क दिया, जोकि फीमेल कंटेस्टेंट्स के कपड़ों को लेकर था। फीमेल कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर में एंट्री तो मिल गई है, लेकिन उनके कपड़े और मेकअप का सामान जब्त कर लिया गया। इस टास्क में फीमेल कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन्स को हिस्सा लेना था और जीतकर लड़कियों को उनका सामान वापस दिलाना था। इसी टास्क में प्रतीक सहजपाल और जीशान खान आपस में उलझ गए। नतीजा यह हुआ कि प्रतीक टास्क से बाहर कर दिए गए।

बताया जा रहा है कि जीशान खान ने कुछ ऐसा कॉमेंट कर दिया था कि प्रतीक आपा खो बैठे। वहीं जीशान का कहना था कि प्रतीक ने पहले उन्हें लड़ाई के लिए उकसाया और इसलिए वह उनसे उलझे। इसके बाद जीशान खान अपना माइक उतार देते हैं और बिग बॉस से हेल्प मांगते हैं। वह कहते हैं कि उन्हें बार-बार टच किया जा रहा है, उकसाया जा रहा है। यह उन्हें पसंद नहीं है। हालांकि बिग बॉस के बार-बार कहे जाने पर जीशान माइक पहनने के लिए तैयार हो जाते हैं।

वहीं दूसरी ओर शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित प्रतीक सहजपाल के बर्ताव के बारे में बात करती हैं और कहती हैं कि प्रतीक बेवजह हर किसी से लड़ रहे हैं। प्रीमियर के दिन से ही उनका हर किसी के साथ पंगा हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *