मनोरंजन

शादी करने जा रही हैं तापसी पन्नू? बहन शगुन बोलीं- देख रखे हैं बहुत सारे वेडिंग वेन्यू

मुंबई, 09 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू केवल अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बो के साथ अपने रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रहती हैं। पिछले काफी समय से तापसी से शादी के बारे में पूछा जाता रहा है। भले ही तापसी ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन अब उनकी बहन शगुन पन्नू ने इस पर बात की है। शगुन ने बताया है कि उन्होंने अपनी बड़ी बहन तापसी की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू देख लिया है।

शगुन खुद वेडिंग प्लानर हैं। तापसी की शादी के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैंने शादी के लिए बहुत सी लोकेशंस देख रखी हैं। इसके लिए रेकी भी कर ली गई है।’ इस बात में तापसी ने आगे जोड़ते हुए कहा, ‘अब डिसाइड ये करना है कि शादी करनी है कि नहीं करनी है।’ भले ही तापसी ने शादी के बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है मगर उनके पैरंट्स चाहते हैं दोनों बहनों में से किसी एक की शादी जल्द ही हो जाए।

पिछले महीने ही तापसी ने कहा था कि उनके पैरंट्स को डर लगता है कि वह कभी शादी नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, ‘मेरे पैरंट्स ने मुझसे कहा कि भाई तू कर ले प्लीज शादी, बस तू कर ले, किसी से भी कर बस कर ले। उन्हें चिंता है कि मैं शायद कभी भी शादी नहीं करूंगी।’ तापसी ने यह भी कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करेंगी जो उनके पैरंट्स को पसंद ना हो। इसके साथ ही वह रिलेशनशिप में भी कभी टाइमपास नहीं करना चाहती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू की पिछली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके किरदार को काफी सराहना मिली थी। अब तापसी की आने वाली फिल्मों में रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, दोबारा, शाबास मिठू और ब्लर जैसी फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों के अलावा तापसी 3 तमिल और 1 तेलुगू फिल्म में भी काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *