मनोरंजन

वायरल हो रहा दिलीप कुमार के घर के बाहर रोती-बिलखती इस महिला का वीडियो, खुद को बताया रिश्तेदार

मुंबई, 07 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। दिलीप कुमार के निधन की खबर ने फैन्स को गहरा धक्का पहुंचाया है। जहां एक तरफ उन्हें आखिरी श्रद्धांजलि देने के लिए इंडस्ट्री से दोस्तों की भीड़ उनके घर पर इकट्ठी हो गई है, वहीं एक अनजान महिला का वीडियो इस वक्त खूब सुर्खियों में है। दरअसल यह महिला रोती-बिलखती दिलीप कुमार के आखिरी दर्शन के लिए परेशान दिखीं।

इस अनजान महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि यह महिला खुद को दिलीप कुमार की रिलेटिव बता रही हैं। हालांकि, कोरोना की वजह से पुलिस ने उन्हें वहां से जाने की विनती की। बताया यह भी जा रहा है कि बाद में ऐक्टर के परिवार के एक सदस्य ने क्लियर किया कि वे इस महिला को नहीं जानते।

वीडियो में महिला बुर्के में नजर आ रही हैं और हाथ में माला है और चेहरे पर मास्क है। वह बिलखते हुए कह रही हैं- मुझे अंदर जाने दो। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी उन्हें ढांढस बंधाती दिख रही हैं कि आप थोड़ा टाइम दीजिए, मैं छोड़ दूंगी आपको अंदर।

इस वीडियो के वायरल होते ही लोग इस महिला के लिए भावुक होते दिख रहे हैं। लोग कह रहे हैं- जरूर यह महिला दिलीप कुमार की बहुत बड़ी फैन रही होगी और अपनी पूरी लाइफ उनसे प्यार किया होगा। वह काफी दुखी दिख रही हैं। लोग यही कह रहे हैं कि उन्हें ऐक्टर के आखिरी दर्शन के लिए जाने देना चाहिए था।

दिलीप कुमार अब हमारे बीच नहीं रहे। दिलीप कुमार 98 साल के थे और पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। दिलीप कुमार ने मुंबई के खार स्थति हिंदुजा अस्पताल में सुबह 7ः30 बजे आखरिी सांसें लीं। उनके निधन से पूरे बॉलिवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार बुधवार को ही मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में किया जाएगा। दिलीप कुमार का पार्थवि शरीर अस्पताल से बाहर लाया गया है। अब यहां से सीधे पार्थवि शरीर को कब्रस्तिान ले जाया जाएगा।

दिलीप कुमार को 7 दिन पहले हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें बीते मंगलवार को अस्पताल के आईसीयू वार्ड में रखा गया। वह इससे 10 दिन पहले ही हिंदुजा अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटे थे। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मंगलवार को पहले बताया था कि साहब की सेहत में सुधार हो रहा है, लेकिन फिर अचानक बुधवार उनके निधन की खबर ने सबको गहरा धक्का दे दिया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ykhij,lhj,lhi