सोनू सूद से यूजर ने कहा- भाई, मेरी गर्लफ्रेंड आईफोनमांग रही है! ऐक्टर ने दिया मजेदार जवाब

मुंबई, 22 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सोनू सूद कोरोना महामारी के बीच मजबूरों के सबसे बड़े मददगार साबित हुए हैं। उन्होंने अब तक लाखों लोगों की किसी न किसी रूप में मदद की। कभी किसी प्रवासी को घर पहुंचाया, तो कभी किसी की जान बचाने के लिए रातभर जगकर ऑक्सीजन सिलिंडर की व्यवस्था की। यही कारण है कि सोनू सूद के ट्विटर अकाउंट से लेकर मुंबई में घर के बाहर तक फरियादियों की लंबी लाइन लगी रहती है। लेकिन इसी बीच कुछ मामले ऐसे भी आ जाते हैं, जब सोनू सूद भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते। ऐसा ही कुछ मंगलवार की सुबह हुआ, जब एक फैन से सोनू सूद से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन की मांग रख दी।

‘इंजीनियरिंग लड़का’ के नाम से बने ट्विटर प्रोफाइल ने सोनू सूद और उनके फाउंडेशन को टैग करते हुए लिखा, ‘भाई मेरी गर्लफ्रेंड आईफोन मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है??’ सोनू सूद ने भी इस यूजर को मजेदार जवाब दिया, जिसके बाद यह ट्वीट काफी वायरल हो रही है। सोनू सूद ने जवाब में लिखा, ‘उसका तो पता नहीं, अगर आईफोन दिया तो पर तेरा कुछ नहीं रहेगा।’ सोनू ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की।

सोनू सूद जहां एक ओर बिना रुके, बिना थके कोरोना काल में राशन से लेकर ईलाज और दवाइयों तक में लोगों की मदद कर रहे हैं, वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के बाद ऐक्टर की मुश्कलिें बढ़ सकती हैं। दरअसल, सोनू सूद ने महामारी में सोशल मीडिया के जरिए अपने पास आए फरियादियों को कोरोना से जुड़ी दवाइयां उपलब्ध करवाई हैं। अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को आदेश दिया है कि वह सोनू सूद और विधायक जीशान सिद्दीकी की जांच कर यह पता लगाए कि कोरोना की दवाइयां उन तक कैसे पहुंचीं स कोर्ट ने अपने आदेश में यह भी कहा कि एक सिलेब्रिटी खुद को ‘मसीहा’ बता रहा है, जबकि उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की कि जो दवाइयां उन्होंने दी हैं, वह नकली हैं या अवैध तरीके से उन तक पहुंचाई जा रही हैं।

सोनू सूद के साथ ही मामले में महाराष्ट्र सरकार को स्थानीय कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी की भी जांच के लिए कहा गया है। कोर्ट ने कहा कि दोनों से कोरोना महामारी के दौरान उपलब्ध करवाई गई दवाइयों के बारे में पूछताछ की जाएस हाई कोर्ट में जस्टसि एसपी देशमुख और जस्टसि जीएस कुलकर्णी की बेंच ने यह आदेश जारी किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *