प्रियंका गांधी का ‘मिशन 2022’ शुरू, अगस्त तक 200 उम्मीदवार तय करने का लक्ष्य, 50 नेताओं को किया फोन

लखनऊ, 21 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हलचलें तेज हो गई है। प्रदेश के सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीतियां बनाना शुरू कर दिया है। साल 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ मिलकर रणनीतियां तैयार की थी लेकिन करारी हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस बाद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाल लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका गांधी ने पार्टी नेताओं को फोन लगाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस के 50 नेताओं से फोन पर बातचीत की और चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा। उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा कि अगस्त तक 200 उम्मीदवारों के नाम तय करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

कांग्रेस महासचिव के निर्धारित किए गए लक्ष्य पर पार्टी ने कामकाज शुरू कर दिया है। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने अलग-अलग जोन के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के 50 नेताओं को फोन करके स्पष्ट कर दिया है कि आगामी चुनाव में उनका टिकट पक्का है और वो तैयारी में जुट जाएं।

उन्होंने नेताओं से अपने-अपने इलाकों की समस्याओं पर ध्यान देने के लिए कहा है। इसके साथ ही अधिक-से-अधिक लोगों की मदद करने की भी अपील की है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *