मनोरंजन

‘योग दिवस’ से पहले माधुरी दीक्षित ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- इसे जिंदगी का हिस्सा बनाएं

मुंबई, 18 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘धक-धक’ गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्मों से ज्यादा टीवी और सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। माधुरी ने ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ से ठीक 3 दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर योग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में माधुरी बता रही हैं कि घर पर ही रहकर कैसे योग कर सकते हैं। माधुरी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘योग को जिंदगी का हिस्सा बनाए।’ माधुरी के अलावा बॉलिवुड की दूसरी ऐक्ट्रेसस जैसे बिपाशा बसु, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मलाइका अरोड़ा वर्कआउट से ज्यादा योग करना पसंद करती हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर योग वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अपने वीडियो में माधुरी ‘भुजंगासन’ करती दिख रही हैं। ऐक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘योग हमेशा से मेरे फिटनेस का राज रहा है। हैश इंटरनेशनल योग डे आने वाला है। मैं आपको कुछ आसान योग आसन करने का तरीका बताती हूं। इस आसन से रीढ़ की हड्डी मजबूत होगी और तनाव- थकान से आप मुक्त रहेंगे। आज हम ‘भुजंगासन’ करेंगे।’ ऐक्ट्रेस आगे कहती हैं,’योग को जिंदगी का हिस्सा बनाए।’ माधुरी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि खबर लिखे जान तक वीडियो पर 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर खासा ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी डांस, वर्कआउट वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। माधुरी पति और बेटे के साथ भी वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हैं। माधुरी के सिर्फ इंस्टग्राम पर 2 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *