लाइव चैट में भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, कहा- सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर सिखाई थी ऐक्टंिग

मुंबई, 02 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। टीवी की सुपरहिट ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी टेलीवीजन की हिट जोड़ी में से एक थी। दोनों ने सुपरहिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था। इस शो में ‘मानव’ और ‘अर्चना’ के किरदार को इतना ज्यादा पसंद किया गया था, इस बात का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि इस शो ने 6 साल तक टीवी की दुनिया पर राज किया। अब क्योंकि ‘मानव’ यानी सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहें और यह शानदार जोड़ी हमेशा के लिए बिखर गई है।

‘पवित्र रिश्ता’ के 12 साल पूरे होने पर अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की मेजबानी की। इस दौरान अंकिता ने ‘पवित्र रिश्ता’ के दिनों को याद करते हुए कई दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है। अंकिता ने कहा, ‘सुशांत मुझे ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर ऐक्टिंग की क्लास देते थे।’ वीडियो में अंकिता व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहीं थीं। अंकिता ने कहा, ‘सुशांत हमारे बीच नहीं है। उनके बिना ‘पवित्र रिश्ता’ हमेशा अधूरा है। अर्चना का मानव सिर्फ वही था और उनके बिना हर चीज अधूरी है। सुशांत जहां भी होंगे वह हमें देखकर खुश हो रहे होंगे। सुशांत ने मुझे ऐक्टिंग सिखाई। वह काफी सीनियर थे और मैं उनके सामने जूनियर थी।’

‘पवित्र रिश्ता’ के 12 साल पूरे होने की खुशी में अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी ‘पवित्र रिश्ता’ की कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। साथ ही उन्होंने ‘जून’ लिखकर दिल टूटने वाली इमोजी भी शेयर की थी। अंकिता के इस पोस्ट पर खुशी और गम दोनों तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। एक तरफ ‘पवित्र रिश्ता’ के 12 साल पूरे होने पर यूजर उन्हें बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत के लिए इमोशनल होते नजर आएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *