मनोरंजन

कंगना रनौत ने शाहरुख खान से की अपने फिल्मी सफर की तुलना, बॉलिवुड में पूरे हुए 15 साल

मुंबई, 28 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। अब कंगना रनौत ने बॉलिवुड में 15 साल पूरे कर लिए हैं। कंगना की डेब्यू फिल्म ‘गैंगस्टर’ 28 अप्रैल 2006 के दिन रिलीज हुई थी। इस मौके पर कंगना ने अपनी तब की और हालिया तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा है और अपने फिल्मी सफर की तुलना शाहरुख खान से की है।

कंगना ने ट्विटर पर शेयर किए अपने नोट में लिखा, ‘15 साल पहले आज ही के दिन गैंगस्टर रिलीज हुई थी। शाहरुख खान जी और मैं अब तक की सबसे बड़ी सफलता की कहानी हैं लेकिन शाहरुख दिल्ली से थे, कॉन्वेंट में पढ़े-लिखे थे और उनके पैरंट्स फिल्मों से संबंधित थे। मैं अंग्रेजी का एक शब्द तक नहीं जानती थी, कोई पढ़ाई नहीं की, हिमाचल प्रदेश के एक दूर-दराज गांव से आई थी और मेरे पिता और दादा जिन्होंने मेरी जिंदगी दुखी कर दी थी, से लेकर मेरा हर कदम एक लड़ाई था। और अब 15 साल इतनी सफलता के बाद भी मेरा हर दिन अपने अस्तित्व की एक लड़ाई है मगर यह पूरी तरह जायज है। आप सभी का शुक्रिया।’

वैसे कंगना के इस ट्वीट में शाहरुख खान के पैरंट्स के फिल्मों से जुड़े होने पर भी लोग उनसे सवाल उठा रहे हैं। दरअसल शाहरुख खान के पैरंट्स पाकिस्तान से आए थे और दिल्ली में रहते थे। उनका फिल्मों से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था।

बता दें कि अपने 15 साल के सफर में कंगना ने क्वीन, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, पंगा और मणिकर्णिका जैसी कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं। कंगना को 4 बार नैशनल अवॉर्ड मिल चुका हैं। जल्द ही वह अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना की फिल्में ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ भी अभी प्रॉडक्शन स्टेज में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *