मनोरंजन

‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट चैत्रा कोटूर ने की सूइसाइड की कोशशि

मुंबई, 09 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘बिग बॉस कन्नड़’ की एक्स कंटेस्टेंट और ऐक्ट्रेस चैत्रा कोटूर ने गुरुवार को खुदकुशी करने की कोशशि की। साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी राइटर और ऐक्ट्रेस ने जान देने की नीयत से फिनाइल पी ली। जब यह हादसा हुआ तब वह कर्नाटक के कोलार में अपने घर पर ही थीं। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां अब उनकी हालत स्थरि है।

कुछ दिनों पहले ही चैत्रा ने मांड्या के बिजनसमैन नागार्जुन से शादी की थी। पुलिस के मुताबिक, चैत्रा अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थीं। नागार्जुन के परिवार ने उनको अपनाने से इनकार कर दिया था। जबकि नागार्जुन का कहना है कि उन्होंने ऐक्ट्रेसे अपनी मर्जी से शादी नहीं की। उन पर शादी के लिए दबाव बनाया गया था।

बीते दिनों, 28 मार्च को चैत्रा और नागार्जुन की शादी वाली तस्वीरें सामने आई थीं। दोनों ने एक मंदिर में शादी की। बताया जाता है कि दोनों कई साल से रिलेशन में थे। चैत्रा और नागार्जुन की शादी गणपति मंदिर में परिवार और कुछ खास दोस्तों के बीच एक सादे समारोह में हुई।

पुलिस ने चैत्रा का बयान ले लिया है। इसके मुताबिक, शादी के ठीक बाद जब चैत्रा अपने ससुराल गईं, तो कथति तौर पर उन्हें घर में घुसने नहीं दिया गया। यही नहीं, परिवार वालों ने इस शादी को ‘अवैध’ भी बताया। पुलिस का कहना है कि ऐक्ट्रेस ने नागार्जुन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जानबूझकर बार-बार शादी में देरी की। बाद में चैत्रा के परिवार और कुछ स्थानीय नेताओं के सपोर्ट से दोनों ने शादी की।

चैत्रा ने अपने बयान में आगे कहा, ‘उसके परिवार ने मुझे गंदी गालियां दीं, मेरे काम को बुरा भला कहा और यहां तक कि मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।’ पुलिस ने दोनों परिवारों को बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *