मनोरंजन

शेरॉन स्टोन का बचपन में यौन शोषण करते थे नाना, वाजिना शॉट के बाद किया एक और खुलासा

मुंबई, 30 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कुछ दिनों पहले ही हॉलिवुड की मशहूर फिल्म ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ में काम कर चुकी ऐक्ट्रेस शेरॉन स्टोन ने बताया था कि किस तरह हॉलिवुड में उन्हें हैरसमेंट का सामना करना पड़ा था। शेरॉन ने अपने अनुभवों पर एक किताब लिखी हैं और इसमें उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि बचपन में उनके नाना ने भी उनका यौन शोषण करने का प्रयास किया था। शेरॉन ने अपने संस्मरण ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ में और भी चैंकाने वाले खुलासे किए हैं।

शेरॉन ने अपनी किताब में बताया है कि जब वह केवल 11 साल की थीं तब उनके नाना क्लैरेंस लॉसन उनके साथ छेड़खानी किया करते थे। उन्होंने लिखा है कि उनके नाना केवल उनके साथ ही नहीं बल्कि उनकी बहन केली के साथ भी ऐसा ही करते थे। शेरॉन ने अपने संस्मरण में एक और चैंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उनके और बहन केली के यौन शोषण में उनकी नानी ही नाना की मदद किया करती थीं। शेरॉन ने बताया है कि उनकी नानी दोनों बहनों को नाना के साथ अकेले एक कमरे में बंद कर दिया करती थीं ताकि वह आराम से उनके साथ छेड़खानी कर सकें।

शेरॉन ने बताया है कि जब वह केवल 11 साल की थीं तभी से उनके नाना उनका यौन शोषण कर रहे थे। जब शेरॉन 14 साल की हो गईं तभी उनके नाना की मौत हो गई। उस समय उनकी बहन केली केवल 11 साल की थीं। शेरॉन ने बताया है कि अपने नाना की डेडबॉडी देखकर दोनों बहनों ने काफी राहत की सांस ली थी।

इससे पहले इसी संस्मरण में शेरॉन स्टोन ने बताया था कि किस तरह से साल 1992 में आई फिल्म ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ के मेकर्स ने धोखे से उनके अंडरवेअर उतरवाकर उनके गुप्तांगों की शूटिंग कर ली थी। शेरॉन स्टोन ने अपने संस्मरण में लिखा, ‘मैंने पहली बार अपने अपने वजाइना शॉट को देखा। जब इसे लिया गया था तब मुझे बताया गया था कि मुझे अपना अंडरवेअर उतारना होगा क्योंकि वाइट कलर के कारण उससे लाइट रिफ्लेक्ट हो रही हैं और कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।’ इसके बाद डायरेक्टर ने शेरॉन की पैंटीज उतरवा ली थी।

शेरॉन ने यह भी बताया है कि उनके डायरेक्टर ने ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ की शूटिंग से पहले को-स्टार के साथ सेक्स करने की सलाह भी दी थी। डायरेक्टर ने कहा था कि इससे शूटिंग में उन्हें परेशानी नहीं आएगी और वह ज्यादा बेहतर तरीके से बिना झिझक के सेक्स सीन शूट कर पाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *