मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज ने ली टाइटरोप वाकिंग की ट्रेनिंग

मुंबई, 18 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। जैकलीन फर्नांडीज जिन्होंने हाल ही में साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे के लिए जैसलमेर में शूटिंग पूरी कर ली है, उन्होंने फिल्म के लिए एक बहुत ही असामान्य आर्ट में ट्रेनिंग हासिल की है। जैकी ने टाइटरोप वाकिंग आर्ट सीखा है जिसे फुनंबुलिज्म भी कहा जाता है। यह एक पतली तार या रस्सी पर चलने की एक कला है जिसकी विभिन्न देशों में एक लंबी परंपरा है और इसे आमतौर पर स्थानीय लोगों द्वारा किया जाता है।
जैकलिन लगभग 3 सप्ताह के लिए जैसलमेर में थी और उन्होंने लगभग एक सप्ताह के भीतर ही यह कला सीख ली थी। फिल्म के करीबी एक सूत्र ने बताया,’यह सीखने के लिए एक कठिन कला है जहाँ रस्सी पर चलने के लिए शरीर का सही संतुलन होना जरूरी है जो जमीन से लगभग 8-10 फीट की ऊंचाई पर बंधा होता है। जैकलीन ने कला को आसानी से सीख लिया, कला को सीखने के उनके उत्साह ने उनके इस सफर को आसान बना दिया।’
सूत्र ने आगे कहा, ‘‘उन्होंने व्यक्तिगत स्तर पर पहले पोल डांसिंग और एरियल योगा में भी खुद को प्रशिक्षित किया है, जिससे हमें लगता है कि उन्हें कला का संतुलन बनाने में मदद मिली है। उन्होंने कुछ अद्भुत शॉट दिए हैं और कला को इतने परफेक्शन से सीखते हुए हम सभी को स्तब्ध कर दिया है।’ यह 8वीं बार होगा जब जैकलीन और नाडियाडवाला एक साथ काम करेंगे और सिर्फ बच्चन पांडे ही नहीं, यह जोड़ी आगे किक 2 में भी एक साथ काम करेगी।नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘बच्चन पांडे’ 26 जनवरी 2022 में रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *