खेल

बिना दर्शकों के खेले जाएंगे टी20 मैच, कोरोना के कारण बीसीसीआई ने लिया फैसला, वापस होंगे टिकट के पैसे

अहमदाबाद, 16 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। देश में एक बार फिर कोरोना की लहर दिख रही है। मामलों में अचानक बढ़ोतरी होने के बाद कई राज्यों अब फिर से लॉकडाउन पर विचार करना शुरू दिया है। इस अहमदाबाद में खेले जा रहे टी20 मैच को बिना दर्शकों के कराएं का जाने का फैसला लिया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कोरोना महामारी के मामलों को बढ़ने की वजह से लिया है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। पहले और दूसरी मुकाबले में दर्शकों की भरी भीड़ स्टेडियम में नजर आई। वहीं अब बढ़ते कोरोना के केस के कारण आखिरी के तीनों मुकाबले बिना दर्शकों के कराए जाने का फैसला राज्य सरकार के साथ बीसीसीआई ने लिया है।

इस फैसले के साथ जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने 1 लाख 10 हजार दर्शकों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शक को टी20 मैच देखने की इजाजत दी थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते केस के कारण अब आखिरी के तीनों मैच बिना दर्शकों के होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *