मनोरंजन

आयुष्मान खुराना के साथ ‘डॉक्टर जी’ बनेंगी रकुलप्रीत सिंह

मुंबई, 01 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पिछले साल दिसंबर में जंगली पिक्चर्स ने आयुष्मान खुराना के साथ अपनी दूसरी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की घोषणा की थी। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप करने जा रही हैं। अब खबर है कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के ऑपोजिट लीड रोल के लिए रकुलप्रीत सिंह को सिलेक्ट किया गया है। इस फिल्म में पहली बार रकुलप्रीत आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगी।

खबर है कि रकुलप्रीत फिल्म में मेडिकल स्टूडेंट डॉक्टर फातिमा का जबकि आयुष्मान खुराना उनके सीनियर डॉक्टर उदय गुप्ता का किरदार निभाने जा रहे हैं। इस किरदार के बारे में बात करते हुए रकुलप्रीत ने कहा, ‘मैं डॉक्टर जी में अपने किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हूं। आयुष्मान खुराना के साथ काम करने के अलावा, मेरे लिए इस फिल्म बहुत सी बातें पहली बार होने वाली हैं। हमें साथ लाने के लिए, मैं जंगली पिक्चर्स और डायरेक्टर अनुभूति कश्यप की शुक्रगुजार हूं। जब पहली बार मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तभी मुझे यह पसंद आ गई। यह बेहद दिलचस्प कहानी है जो मेडिकल प्रफेशन और कॉलेज लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। यह लोगों को एक नया नजरिया देगी और मैं फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’

फिल्म की डायरेक्टर अनुभूति कश्यप ने कहा, ‘दो बेहद अच्छे कलाकारों का साथ में काम करना हमेशा अच्छा लगता है। हम फिल्म के लिए दिलचस्प स्टारकास्ट चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमने इसमें आयुष्मान और रकुलप्रीत को कास्ट किया है। उनकी जोड़ी पर्द पर फ्रेश है ठीक वैसे ही जैसे कि फिल्म में हमारे किरदार हैं। इन दोनों की एनर्जी और केमिस्ट्री वास्तव में दर्शकों को पसंद आएगी।’ फिल्म ‘डॉक्टर जी’ को डायरेक्टर अनुभूति कश्यप के साथ सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखा है। माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *