मनोरंजन

स्विमिंग पूल में उतर रही थीं मलाइका अरोड़ा, खुद को रोक नहीं पाए अर्जुन कपूर

मुंबई, 28 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस वक्त गोवा में हैं और वहां से एक खूबसूरत बूमरैंग वीडियो इंटरनेट पर छाया है। इस वीडियो में पूल में उतरती नजर आ रही हैं मलाइका और पूल के अंदर अर्जुन कपूर उनकी तस्वीरें खींच रहे हैं। इस बूमरैंग वीडियो में मलाइका ग्रीन मोनोकिनी में हैं और ऊपर से उन्होंने ऑरेंज श्रग पहन रखा है। वह स्विमिंग पूल में उतरती दिख रही हैं, जबकि पूल में खड़े अर्जुन कपूर अपने फोन से उस मोमेंट को कैप्चर करने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

इससे पहले मलाइका ने अमृता अरोड़ा के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें दोनों अपना ड्रिंक इंजॉय करती समंदर के किनारे नजर आ रही थीं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों गोवा में अपना वकेशन इंजॉय कर रहे हैं। क्रिसमस सेलिब्रेशन के तुरंत बाद मलाइका और अर्जुन गोवा रवाना हो गए और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस हॉलिडे की कुछ झलकियां शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका ग्रीन मोनोकिनी में दिख रही हैं, जिन्हें अपने फोन में कैप्चर करते नजर आ रहे हैं अर्जुन कपूर।

यहां बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस ट्रिप पर अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ अमृता अरोड़ा भी हैं। अमृता अपनी पूरी फैमिली के साथ गोवा ट्रिप पर हैं। अमृता ने भी मलाइका का बूमरैंग वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें अर्जुन कपूर पूल में खड़े नजर आ रहे हैं।

अर्जुन कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन इन तस्वीरों में उस विला की झलकियां हैं, जहां वे ठहरे हैं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वे इस वकेशन को साथ मिलकर खूब जमकर इंजॉय कर रहे हैं। अमृता अरोड़ा ने भी इस खूबसूरत विला के अंदर का नजारा वीडियो के जरिए शेयर किया है, जहां चारों तरफ स्विमिंग पूल और लाइट नजर आ रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *