खेल

सरे ने मिड-सीज़न चैंपियनशिप के लिए टॉम लैथम के साथ किया करार

लंदन, 04 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। न्यूजीलैंड के टेस्ट सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम ने जून और जुलाई में पांच एलवी- बीमा चैम्पियनशिप मैचों में खेलने के लिए सरे के साथ एक अल्पकालिक समझौते पर सहमति व्यक्त की है। लैथम, जिनके पास केंट और डरहम के साथ काउंटी क्रिकेट का पिछला अनुभव है, 11 जून से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए समय पर पहुंचेंगे और जुलाई के अंतिम सप्ताह में टांटन की यात्रा तक उपलब्ध रहेंगे।

सरे के क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा, मैं किआ ओवल में टॉम का स्वागत करने के लिए उत्सुक हूं। वह एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं जिसके पास अनुभव का खजाना है जो ऐसे समय में हमारी बल्लेबाजी लाइन अप की गुणवत्ता में इजाफा करेगा जब हम एशेज के लिए इंग्लिश क्रिकेटरों को खोने की अत्यधिक संभावना रखते हैं। लैथम ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं और वर्तमान में प्रारूप में उनका औसत 44.19 है।

लैथम ने कहा, मैं इस गर्मी में सरे से जुड़कर रोमांचित हूं। मैंने काउंटी क्रिकेट खेलने के अपने पिछले अनुभव और इंग्लैंड की परिस्थितियों में आने वाली चुनौतियों का वास्तव में आनंद लिया है। सरे का एक समृद्ध इतिहास है और द ओवल में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट स्थलों में से एक में खेलने का अवसर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं रोरी [बर्न्स], गैरेथ [बैट्टी] के साथ टीम में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं और इस साल चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव करने में उनकी मदद करने के लिए मैं जितना कर सकता हूं उतना करूंगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *