देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

मोदी ने की पोप फ्रांसिस के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली, 31 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को पोप फ्रांसिस के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
श्री मोदी ने पोप के ट्वीट के जवाब में रिट्वीट किया, “पोप फ्रांसिस के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”
पोप फ्रांसिस ने आज अपने ट्वीट में कहा, “मैं पिछले कुछ घंटों में प्राप्त कई संदेशों से अभिभूत हूं और मैं संवदेना एवं प्रार्थना के लिए अपना आभार व्यक्त करता हूं।”
पोप फ्रांसिस को बुधवार को श्वसन संक्रमण का पता चलने के बाद कुछ दिनों के लिए रोम के जेमेली अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
वेटिकन ने 29 मार्च को जारी बयान में इसकी पुष्टि की थी। बयान के मुताबिक पोप को सांस लेने में दिक्कत होने के कारण अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण किया गया था। पोप को संक्रामक ब्रोंकाइटिस को ठीक करने के लिए दी जाने वाली एंटीबायोटिक दवाओं का अनुकूल असर पड़ा है उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है।
गौरतलब है कि अक्टूबर-2021 में जी20 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए इटली की यात्रा के दौरान श्री मोदी ने रोम में पोप से मुलाकात की थी। पोप ने वेटिकन के अपोस्टोलिक पैलेस में उनकी अगवानी की थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *