मनोरंजन

हार्डी संधू के क्या बात है के बाद आया क्या बात है 2.0

मुंबई, 07 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पंजाबी गायक-अभिनेता हार्डी संधू की क्या बात है का अब नया संस्करण क्या बात है 2.0 आया है। यह विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अभिनीत आगामी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में दिखाई देगा। हार्डी संधू और निखिता गांधी द्वारा गाए गए इस नए संस्करण में ट्रैक को एक चुलबुला स्पर्श दिया गया है।

अपने संशोधित संस्करण के बारे में बात करते हुए, हार्डी ने कहा, क्या बात है मेरे सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा गीतों में से एक है और दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। जब मुझे पता चला कि हम गीत का 2.0 संस्करण बना रहे हैं, तो मैं तुरंत तैयार हो गया। तनिष्क और जानी जादूगर हैं और निकिता ने अपनी खूबसूरत आवाज के साथ गाने में सही मात्रा में ग्लैमर जोड़ा है। विक्की और कियारा ऊर्जा का एक नया स्तर प्रदान करते हैं। मुझे यकीन है कि गीत और फिल्म दोनों को एक अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

निखिता ने आगे कहा, मैं क्या बात है 2.0 के लॉन्च के लिए उत्साहित हूं और हार्डी के साथ इसे गाने में बहुत मजा आया। विक्की और कियारा सुनिश्चित करते हैं कि वीडियो उनके प्रदर्शन के साथ गीत कितना प्रभावशाली और ऊजार्वान है। मुझे आशा है कि दर्शक गाने का आनंद लेंगे।

नए ट्रैक में, कियारा और विक्की इस पॉप सॉन्ग पर स्टाइलिश लेकिन विचित्र आउटफिट्स में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो गाने के मूड को फिट करता है और आकर्षक बैकड्रॉप को कॉम्प्लीमेंट करता है। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं, बी प्राक ने कंपोज किया है, जिसे तनिष्क बागची ने हार्डी संधू और निखिता गांधी की आवाज में रीक्रिएट किया है। विक्की ने कहा कि अब तक यह एक ज्ञात तथ्य है कि वह पंजाबी संगीत के बड़े प्रशंसक हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *