मनोरंजन

पूजा पांडे सिया में अपनी भूमिका के लिए यौन उत्पीड़न की पीड़ितों से मिलीं

मुंबई, 02 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। नवोदित अभिनेत्री पूजा पांडे आगामी फिल्म सिया में एक बलात्कार पीड़िता की एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी और इसे पूरी तरह से चित्रित करने के लिए वह शूटिंग से पहले यौन उत्पीड़न की पीड़ितों से मिली थीं।

अपने अनुभव को साझा करते हुए, वह कहती हैं, उनकी पीड़ा, संघर्ष और यात्रा को समझने के लिए उनसे मिलना और उनके साथ घनिष्ठ संबंध बनाना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। उन्हें जानना मेरे लिए एक आंख खोलने वाला था और यह एक बहुत बड़ी सीख थी। मेरे लिए अनुभव। इसने मुझे अपने चरित्र को आकार देने और स्क्रीन पर अपनी भूमिका को अच्छी तरह से निभाने में बहुत मदद की है।

पूजा आगे बताती हैं कि ये महिलाएं जीवन में बाधाओं का सामना करने के लिए साहसी और मजबूत हैं और उनकी कहानी को सबके सामने आने की जरूरत है। मनीष मुंद्रा के निर्देशन में बनी फिल्म सिया में विनीत कुमार सिंह और नवोदित पूजा पांडे मुख्य भूमिका में हैं। यह उस लड़की की कहानी है, जिसका यौन उत्पीड़न किया गया है और उसे अपने जीवन में क्या झेलना पड़ा है और न्याय के लिए कितना लड़ना पड़ा है। यह फिल्म ²श्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *