मनोरंजन

विजय देवरकोंडा ने सारा अली खान के डेटिंग प्रपोजल पर किया इस तरह रिएक्ट, कह डाली इतनी बड़ी बात

मुंबई, 13 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। करन जौहर के शो कॉफी विद करण 7 शुरू हो चुका है। पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह गेस्ट बनकर पहुंचे थे। अब 14 जुलाई को आने वाले शो में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर गेस्ट बनकर पहुंच रही है। हाल ही में करन से इससे जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें सारा ने इच्छा जताई थी कि वे साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती है। सारा का बात सुन अब विजय ने भी उस पर रिएक्ट किया है। विजय ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- मुझे पसंद है जिस तरह से आप देवरकोंडा कहती है, सबसे क्यूट, बिग हग और प्यार। इसी के साथ ही उन्होंने लाल रंग का दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।

सामने आए प्रोमो मे करन जौहर, सारा अली खान से एक ऐसे एक्टर का नाम लेने को कहते है, जिसपर उन्हें क्रश या फिर वे उसके साथ डेट पर जाना चाहती है। इस सारा फट से विजय देवरकोंडा का नाम लेती है। सारा की बात सुनते है करन जाह्नवी कपूर से कहते है कि उन्होंने उसे विजय के साथ देखा तो सारा चौंक जाती है और पूछती कि वे क्या तुम भी विजय को पसंद करती हो। फिर जाह्नवी का रिएक्शन देख सभी हंसने लगते है। आपको बता दें इससे पहले जब सारा 2018 में अपने पापा के साथ करन के शो में पहुंची थी तो उन्होंने सबके सामने यह कहा था कि वे कार्तिक आर्यन डेट करना चाहती है। इस शो के बाद कार्तिक-सारा ने फिल्म लव आजकल 2 में साथ किया था और इस दौरान दोनों के डेटिंग की खबर सामने आई थी, हालांकि, इस बात की पुष्टि दोनों में से किसी ने नहीं की थी।

आपको बता दें कि सारा अली खान फिल्म गैस लाइट में विक्रांत मैसी के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा वे एक और फिल्म कर रही है, जिसमें विक्की कौशल है। वहीं, जाह्नवी कपूर की फिल्म गुडलक चेरी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे मिली और मिस्टर एंड मिसेस माही में भी नजर आने वाली है। बात विजय देवरकोंडा की करें तो वे करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म लाइगर में नजर आने वाले है। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे लीड रोल में है। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *