मनोरंजन

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की ‘जर्सी’ देख गदगद हुईं कृति सेनन, तारीफ में कहीं ये बात

मुंबई, 22 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर की फिल्म जर्सी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म का प्रमोशन जोरों -शोरों से चल रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की और अब सोशल मीडिया के जरिये फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस लिस्ट में एक नाम कृति सेनन का भी है।

कृति सेनन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म जर्सी का एक पोस्टर शेयर करते हुए एक नोट भी लिखा है। कृति ने लिखा-‘एक खूबसूरत फिल्म जिसने मेरे चेहरे पर मुस्कान और मेरी आंखों में आंसू ला दिए! शाहिद कपूर आप बहुत अच्छे अदाकार हैं ! हर धड़कन, हर शब्द, खामोशी, सब महसूस किया! सच में प्रेरक ! पंकज सर शब्दों से परे हैं !! उफ्फ! मैं अवाक थी! मृणाल ठाकुर आप प्यारी और इतनी रियल थीं। मुकेश छाबडा सुपर्व कास्टिंग भाई!’ इसी के साथ उन्होंने निर्माता अमन गिल को फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की यह फिल्म इसी टाइटल के नाम की तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ का रीमेक है। फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी क्रिकेट में होने वाली राजनीति और क्रिकेटर के संघर्ष को दिखाती है। फिल्म में संघर्ष, रोमांस और इमोशन है।गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जर्सी’ को अल्लु अरविंद, अमन गिल और दिल राजू मिलकर प्रोड्यूस किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *