मनोरंजन

एक बार फिर साथ नजर आए कटरीना कैफ और रणबीर कपूर

नई दिल्ली, 02 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के इश्क के चर्चे थे। हालांकि दोनों का सफर साथ में ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों की राहें जुदा हो गईं। लेकिन अब लग रहा है ये जोड़ी फिर साथ आने वाली है, लेकिन पर्दे पर। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर तो इसी बात की तरफ इशारा कर रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें कटरीना कैफ और रणबूर कपूर नजर रहे हैं। ये फोटो रात के वक्त की है इसलिए बहुत ज्यादा क्लीयर नहीं है। फोटो में दोनों काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में एक और खास बात है और वो ये कि दोनों के अलावा इस फोटो में रैपर बादशाह भी हैं।

बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटो शेयर की थी जिसके बाद ये वायरल हो गई। हालांकि अब बादशाह ने इंस्टा स्टोरी से ये फोटो हटा ली है। लेकिन उनके हटाने से पहले ये तस्वीर जबरदस्त वायरल हो चुकी है। तीनों के एक ही फ्रेम में नजर आने से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कटरीना और रणबीर जल्द ही बादशाह के किसी सॉन्ग में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर इस समय आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं जबकि कटरीना कैफ इस वक्त सिंगल हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर जल्द ही आलिया के साथ बृह्मास्त्रमें नजर आने वाले हैं। लेकिन भारत के बाद कटरीना किस फिल्म में नजर आएंगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। कटरीना लास्ट बार सलमान खान के साथ भारत में नजर आई थीं। फिल्म पर्दे पर हिट रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *