मनोरंजन

गिरते-गिरते बचीं मलाइका अरोड़ा, कार से उतरते ही हाई हील ने दिया धोखा

मुंबई, 27 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मलाइका अरोड़ा बीती रात करिश्मा कपूर के घर पार्टी मे पहुंचीं। इस पार्टी में मलाइका और उनकी पूरी गैंग शामिल हुई। मलाइका अर्जुन कपूर के साथ यहां पहुंची थीं। कार जैसे ही करिश्मा के घर के आगे पहंची, मलाइका के साथ एक हादसा होते-होते बचा।

मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें वह अपनी कार से उतरती नजर आ रही हैं। मलाइका हाई हील में हैं और जैसे ही कार से नीचे पैर रखती हैं, उनका पैर बुरी तरह से मुड़ जाता है। हालांकि, अगले ही पल मलाइका खुद को संभाल भी लेती हैं।

वीडियो में मलाइका अपने पैर मुड़ने की वजह भी बता रही हैं। मलाइका कहती नजर आ रही हैं कि गाड़ी ढलान पर खड़ी है। इसी ढलान की वजह से मलाइका के साथ बड़ा हादसा होते-होते बचा। बता दें कि करिश्मा कपूर के घर हुई इस पार्टी में करीना भी अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंची थीं। इसके अलावा मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं।

करिश्मा के घर यह यह पार्टी डबल सेलिब्रेशन का मौका था। दरअसल क्रिसमस के साथ ही यह कोविड-19 से फाइट जीतने का सेलिब्रेशन भी था। हाल ही में करीना और अमृता दोनों कोरोना से संक्रमित हई थीं और पिछले दिनों अपनी फैमिली से दूर आइसोलेशन में रह रही थीं। हालांकि, अब दोनों ठीक हो चुकी हैं और पार्टी मोड में भी आ चुकी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *