मनोरंजन

अक्षय कुमार के इस फैन को कैमरे से हटाने की गई कोशिश, ऐक्टर का जेश्चर देख फैन्स हुए खुश

मुंबई, 17 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘अतरंगी रे’ ऐक्टर अक्षय कुमार अपने खास अंदाज के लिए फैन्स के बीच हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। अक्षय इस वक्त अपने नए वीडियो को लेकर फैन्स के बीच छाए हैं, जिसमें वह अपने एक फैन के साथ कैमरे के सामने नजर आ रहे हैं। दरअसल वीडियो में उस शख्स से सभी साइड होने के लिए कहते हैं, लेकिन फिर अक्षय जो करते हैं वह सबका दिल जीत रहा है।

फैन्स अक्षय कुमार के इस जेश्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में वैनिटी वैन के पास से होकर अक्षय कुमार कैमरे के तरफ चलते नजर आ रहे हैं। इसी बीच यह शख्स उनके साथ फोटो खिंचाने के लिए सामने आ जाते हैं, लेकिन वहां मौजूद स्टाफ उन्हें वहां से हटाने के तुरंत दौड़ पड़ते हैं। फोटोग्राफर्स भी चिल्ला पड़ते हैं कि उन्हें रहने दो।

अक्षय कुमार भी उन्हें पकड़कर कैमरे पर साथ रहने को कहते हैं और फिर पैपराजियों को पोज देते नजर आ रहे हैं। अक्षय के इस वीडियो पर फैन्स दिल खोलकर कॉमेंट कर रहे हैं और ऐक्टर की तारीफ कर रहे हैं। इस शख्स को वहां से हटाते देख नाराज होकर फैन्स में से एक ने लिखा है, ‘रिस्पेक्ट करो उस यूनिफॉर्म का, हमारे लिए देश का हीरो ही हमारी आर्मी है, उसके बाद कोई और।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *