खेल

वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद बोले फिंच- ट्रॉफी जीतने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई टीम होने पर गर्व है

दुबई, 15 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पहली आईसीसी टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने के बाद, एरोन फिंच ने रविवार को कहा कि उनकी टीम को खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में ट्रॉफी जीतने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई टीम बनने पर बहुत गर्व है।

मिशेल मार्श (50 गेंदों में नाबाद 77 रन) की नाबाद पारी के साथ डेविड वार्नर (38 गेंदों में 53 रन) के महत्वपूर्ण अर्धशतक और जोश हेजलवुड (3/16) के शानदार स्पैल ने उनके 14 साल के लंबे समय के बाद टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराकर पहली बार पुरुष टी20 विश्व कप की ट्रॉफी को अपने नाम किया।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने पोस्ट-मैच प्रस्तुति समारोह के दौरान कहा, ऐसा करने में सक्षम होने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई टीम बनने के लिए यह बहुत बड़ी बात है, हमें बहुत गर्व है। हमारे पास कुछ बेहतरीन व्यक्तिगत प्रदर्शन थे। हमारी पूरी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

कप्तान ने अपने सलामी जोड़ीदार वार्नर के शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की।

अन्य कलाकारों के योगदान की सराहना करते हुए, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, मेरे लिए टूर्नामेंट का खिलाड़ी (जम्पा) है। मिच मार्श ने किस शानदार तरीके से आज अपनी पारी की शुरूआत की।

इस बीच हारने वाले कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया शानदार टीम है और उन्होंने हमें बिल्कुल भी मौका नहीं दिया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *