मनोरंजन

वैक्सीन लगवाते हुए मलाइका ने दिखाया अपना बोल्ड लुक

मुंबई, 30 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। देश में वैक्सीनेशन ने रफ्तार पकड़ी है। 18 से ज्यादा उम्र के सभी लोगों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है। बॉलीवुड के सितारे भी वैक्सीन की डोज लेने टीकाकरण सेंटर पहुंच रहे हैं। वहीं अपने आउटफिट्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोरा वैक्सीन की सेंकड डोज लेने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। दरअसल वैक्सीन लगवाते हुए उनका बेहद बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है।

बता दें, मलाइका अरोरा ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा लिया है। वैक्सीनेशन के बाद मलाइका ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कहा कि मैं न केवल अपने लिए बल्कि आपके लिए भी सुरक्षित रहूंगी। पूरी तरह से वैक्सीनेशन। मैं हर फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए आभारी हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। इतने अद्भुत कार्य के लिए आप सभी का धन्यवाद।’

वहीं मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं। वहीं अब यूजर्स मलाइका को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने यह कहकर चुटकी ली ‘इधर भी चालू हो गई।’ एक ने लिखा ‘अब फिवर आएगा पेरासिटामोल ले लो’। इस तरह कई कमेंट्स कर यूजर्स एक्ट्रेस मलाइका को ट्रोल कर रहे हैं।

पोस्ट वीडियो और तस्वीरों में स्वस्थ्य कर्मी उन्हें वैक्सीन लगाती दिख रही हैं। ब्लैक जॉगर्स और क्रॉप्ड जैकेट पहनी मलाइका ग्रे कलर का मास्क लगाई दिखाई दी। वहीं उनका बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *