मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की निक जोनस की फोटोए लिपस्िें क का निशान बटोर रहा सुर्ख्यिां

मुंबईए 27 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत) । ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस एक दूसरे को सोशल मीडिया पर प्यार दिखाने का मौका कभी भी हाथ से जाने नहीं देते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं प्रियंका और निक अक्सर एक दूसरे के लिए रोमांटिक पोस्ट फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं। अब प्रियंका ने निक की ऐसी फोटो पोस्ट की है जिसे देखने के बाद कोई भी कहेगा यह जोड़ी है नंबर वन। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से निक की बेहद प्यारी सी फोटो शेयर की है। यह फोटो इसलिए भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा हैए क्योंकि इसमें निक के सिर पर लिपस्टिक का दाग दिखाई दे रहा है।

निक की यह फोटो देखकर आप कुछ भी कयास लगाए इससे पहले बता दें कि निक के सिर पर प्रियंका की ही लिपस्टिक के दाग है। ऐक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखाएश्मेरी लिपस्टिक की दाग फिकी पड़ गई हैण्ण्ण् मिस यू।श् आपको बता दें कि प्रियंका और निक को पहली बार साल 2017 में श्मेट गालाश् के वक्त साथ में देखा गया था। दोनों को साथ में तभी से पसंद किया जाता है। कुछ महीने डेट करने के बाद दोनों साल 2018 में शादी के बंधन के बंधे।

प्रियंका और निक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि कभी भी दोनों पब्लिक प्लेस में एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कतराते नहीं है। और फैन्स की दोनों को यही चीज काफी ज्यादा अच्छी लगती है। और यही कारण है कि दोनों को सिर्फ अमेरिका और इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। आपको बता दें कि फिलहाल निक सिंगिंग रियलिटी शो श्द वॉयसश् की शूटिंग के लिए लॉस एंजेलिस में हैं। और उनकी पत्नी प्रियंका उनसे दूर न्यूयार्क में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *