मनोरंजन

लंदन में बच्चों को थिअटर कल्चर से रूबरू करा रहे हैं इरफान खान

लंदन/मुंबई, 05 अगस्त (सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्टर इरफान खान के फैंस उनके बड़े पर्दे पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की है। यह हिंदी मीडियम का सीक्वल है जिसमें करीना कपूर और राधिका मदन भी अहम किरदारों में नजर आएंगी।

फिल्म की शूटिंग दो पार्ट में (राजस्थान और लंदन) हुई है। हालांकि, शूटिंग खत्म होने के बाद भी इरफान ने कुछ हफ्ते और लंदन में रुकने का फैसला लिया ताकि वह अपने बच्चों और पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें। ऐक्टर से जुड़े एक सूत्र ने हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स को बताया कि ऐक्टर टिपिकल ट्रैवलर की तरह शहर के नुक्कड़ और गलियों को एक्सप्लोर कर रहे हैं।

सूत्र ने आगे बताया, इरफान के बच्चों बाबिल और अयान ने लंदन में रुकने के लिए उन्हें जोर दिया। उनके स्कूल वकेशन चल रहे हैं और ऐसे में इरफान ने फैसला लिया कि वह बच्चों को लंदन के थिअटर कल्चर से रूबरू कराएंगे। सूत्र के मुताबिक, पिछले कुछ हफ्तों से इरफान अपने बच्चों को शहर के बेहतरीन नाटक दिखा रहे हैं। उन्हें लगता है कि इससे बच्चे आर्ट के बारे में और ज्यादा समझ सकेंगे। इरफान फैमिली के साथ अगस्त के दूसरे हफ्ते में मुंबई वापस लौट सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *