मनोरंजन

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की एक और फ्लॉप फिल्म, ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ को नहीं मिल रहे दर्शक

मुंबई, 19 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ईद पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन थ्रिलर ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ को लेकर मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। पहले दो दिन की कमाई देखकर लगा था कि फिल्म सुपरहिट होगी लेकिन बाद में फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आई और अब आठ दिन बाद भी फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं।

‘बड़े मियां-छोटे मियां’ का कलाकारों ने खूब प्रमोशन किया था, लेकिन थिएटर में रिलीज होने के बाद अक्षय-टाइगर की यह एक्शन थ्रिलर दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही। ऐसे में यह फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ गई है। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है, लेकिन यह अपने बजट का आधा भी नहीं कमा पाई है। अब फिल्म की आठवें दिन की कमाई सामने आ गई है।

सैक्निल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ ने रिलीज के आठवें दिन 1.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन अब 50.15 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म ने पहले दिन 15.65 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 7.6 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 8.5 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.05 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 2.5 करोड़ रुपये, छठे दिन 2.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। सातवें दिन 2.55 करोड़ रुपये, आठवें दिन 1.60 करोड़ रुपये की कमाई की।

350 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले वीकेंड में बहुत अच्छी कमाई नहीं की। ऐसे में यह देखना अहम होगा कि दूसरे वीकेंड में फिल्म क्या बदलाव लाती है। मौजूदा स्थिति को देखकर लगता है कि बजट का आधा हिस्सा भी नहीं मिल पाएगा। इसके साथ ही एक और फ्लॉप फिल्म का अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नाम पर हो जायेगा। फिल्म में अक्षय और टाइगर के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय बोस भी हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *