मनोरंजन

राधिका आप्टे ने एक्शन-कॉमेडी मिसेज अंडरकवर में अपने किरदार का खुलासा किया

मुंबई, 31 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। जानी-मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे ने जासूसी कॉमेडी मिसेज अंडरकवर में एक हाउस वाइफ और अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाने के बारे में बात की है।

राधिका एक पूर्व अंडरकवर एजेंट दुर्गा की भूमिका निभाएंगी, जो हाउस वाइफ बन जाती हैं और दस साल बाद ड्यूटी पर वापस बुला ली जाती हैं। उसे पता चलता है कि वापस आना आसान नहीं है क्योंकि शादी के बाद वह सब कुछ भूल गई हैं और अपना सारा समय अपने परिवार को समर्पित कर चुकी हैं।

37 वर्षीय अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा कि मेरे लिए मिसेज अंडरकवर कई कारणों से खास है। जासूसी कॉमेडी भारत में न केवल एक अज्ञात रचना है, बल्कि इस फिल्म की पहली कहानी में ही मुझे अपने किरदार से प्यार हो गया। दुर्गा मजाकिया, दयालु, ईमानदार हैं, वह अनाड़ी भी हैं और खुद को लेकर अनिश्चित भी हैं और यह फिल्म उनकी खुद की ताकत की खोज की यात्रा है।

राधिका ने कहा कि हर महिला अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र दुर्गा से संबंधित होगी, क्योंकि यह हर गृहिणी (हाउस वाइफ) की कहानी है जो परिवार के लिए अपने करियर के सपनों को छोड़ देती है।

राधिका ने कहा कि हर घर में एक दुर्गा होती है, एक महिला जो चुपचाप अपना काम करती है और उसे उसका हक नहीं मिलता है क्योंकि उसे सिर्फ एक गृहिणी माना जाता है। यह फिल्म उस मानसिकता से लड़ती है जो हमारे पितृसत्तात्मक समाज में व्याप्त है, और इसे हास्य की आड़ में खूबसूरती से किया गया है।

निर्देशक अनुश्री मेहता द्वारा निर्देशित और लिखित, मिसेज अंडरकवर में राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। इसमें सुमीत व्यास, राजेश शर्मा और साहेब चटर्जी भी हैं। मिसेज अंडरकवर का प्रीमियर 14 अप्रैल को जी5 पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *