मनोरंजन

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को किया वैलेंटाइन डे विश

मुंबई, 14 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के रिश्ते के बारे में सभी जानते हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। मलाइका-अर्जुन एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं।

ऐसे में आज का दिन ”वेलेंटाइन डे” इन दोनों के लिए बेहद अहम है। अर्जुन ने हमेशा की तरह वैलेंटाइन्स डे पर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका को विश किया। सोशल मीडिया पर एक खास फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने मलाइका से अपने प्यार का इजहार किया है।

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में अर्जुन ने मलाइका का हाथ थामे खूबसूरत पोज दिया है। फोटो में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अर्जुन का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की बात करें तो दोनों कई जगहों पर साथ घूमते नजर आते हैं। कई इंटरव्यू में दोनों अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते भी नजर आते हैं। और तो और मलाइका-अर्जुन हमेशा फैन्स को कपल गोल्स देते नजर आते हैं।

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्में… हाल ही में अर्जुन कपूर फिल्म ”कुत्ते” के फैंस से मिलने पहुंचे लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। फिल्म फैन्स का मनोरंजन नहीं कर पाई। अब अर्जुन अभिनेता अल्लू अर्जुन स्टारर ”पुष्पा: द रूल” में नजर आएंगे लेकिन फिल्म निर्माताओं ने इसकी कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *