मनोरंजन

29 जुलाई को रिलीज होगी जाह्न्वी कपूर की गुडलक जेरी

मुंबई, 14 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर की आगामी फिल्म गुडलक जेरी 29 जुलाई को डिजिटल रूप से रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

जान्हवी ने कहा, गुडलक जेरी एक रोमांचक अनुभव रहा है क्योंकि इसने मुझे पूरी तरह से अनूठी शैली का पता लगाने का मौका दिया। सिद्धार्थ वास्तव में मेरे अंदर जेरी को बाहर लाने में उत्प्रेरक रहे हैं।

आनंद एल राय के साथ काम करना एक समृद्ध और पुरस्कृत अनुभव था। इस फिल्म का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा है।

गुडलक जेरी सबसे चतुर के जीवित रहने की कहानी है जब उसे दीवार पर धकेल दिया जाता है। फिल्म में जान्हवी को दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह सहित एक शानदार पहनावा के साथ विनम्र लेकिन किरकिरा चरित्र के रूप में दिखाया गया है।

रोमांटिक फंतासी नाटक अतरंगी रे की अभूतपूर्व सफलता के बाद, फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ आनंद एल राय के दूसरे जुड़ाव को चिह्न्ति करती है।

निर्माता आनंद एल. राय ने कहा, गुडलक जेरी में, हमने नैतिक दुविधाओं और एक आम आदमी के अशांत जीवन के आसपास जीवन की मजबूरियों से एक अद्वितीय तालमेल बनाया।

निर्देशक सिद्धार्थ सेन ने कहा, हमारे पास बहुत कम महिला-प्रधान कॉन-मेडी फिल्में हैं। इसलिए स्वाभाविक रूप से, इस फिल्म के साथ, हम असामान्य रूप से ज्ञात शब्द, कॉन मेन को फिर से परिभाषित करना चाहते थे। जान्हवी कपूर ने अपने चरित्र को पूरी तरह से चित्रित किया है।

फिल्म की पल्प नोयर टोनलिटी दर्शकों के लिए कॉमेडी को एक नए आयाम में प्रस्तुत करती है, और मुझे आशा है कि उन्हें वह पसंद आएगा जो हमारे पास उनके लिए है।

डिज्नी स्टार के कंटेंट, डिजनी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के प्रमुख गौरव बनर्जी ने कहा, हमारे ग्राहकों को वास्तव में अतरंगी रे पसंद आया और अब आनंद एक और फिल्म के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें उनकी सभी ट्रेडमार्क ताकतें हैं- एक अनूठी दुनिया में अद्भुत चरित्र। हम आशा करते हैं कि आप जैरी बनने के बाद जान्हवी को शुभकामनाएं देंगी। यह फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *