मनोरंजन

एम्स्टर्डम का ट्रेलर हॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को एक साथ लाया

लॉस एंजेलिस, 07 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एम्स्टर्डम के ट्रेलर में हॉलीवुड के बेस्ट कलाकार नजर आ रहे है। इस साल ऑस्कर के स्लैपगेट में क्रिस रॉक, क्रिश्चियन बेल, जॉन डेविड वाशिंगटन, मार्गोट रॉबी, टेलर स्विफ्ट, एलेसेंड्रो निवोला, एंड्रिया राइजबोरो, मैथियास शोएनेर्ट्स, माइकल शैनन, माइक मायर्स और जो साल्दा शामिल हुए। वेराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस और बेल निर्देशक डेविड ओ.रसेल स्टार-स्टड थ्रिलर में अपने किरदार को चुनौतीपूर्ण मानते हैं।

ट्रेलर दर्शकों को 1930 के दशक में ले जाएगा। फिल्म की कहानी को कल्पना के आधार पर शानदार ढंग से पेश किया गया है। कहानी तीन दोस्तों की है, जिनके किरदार बेल, जॉन और डेविड वाशिंगटन ने निभाए हैं। इनके अलावा, मार्गोट रोबी ने एक नर्स की भूमिरा निभाई है। वेराइटी के अनुसार, फिल्म में वे खुद को किसी की हत्या का आरोपी मानते हैं, हालांकि यह सच नहीं होता।

ट्रेलर रॉबर्ट डी नीरो के किरदार से शुरू होता है, जो अपने दोस्त की मौत की सच्चाई का पता करने निकलता है। यह हम में से किसी की तुलना में बहुत बड़ा होता जा रहा है, रॉबी के चरित्र को देखता है, जिसने कुछ सामान देखा है। मुझे एक लड़के को छुरा घोंपना पड़ा, मुझे एक बार एक महिला को ईंट से मारना था। वेराइटी आगे बताती है कि, रसेल ने 2015 की जॉय के बाद से अपनी पहली विशेषता को चिह्न्ति करते हुए फिल्म का लेखन और निर्माण भी किया है। ड्रेक और एडेल नूर एम्स्टर्डम पर कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं। डिज्नी के 20वीं सदी के स्टूडियो और न्यू रीजेंसी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में एम्स्टर्डम खोलेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ykhij,lhj,lhi