व्यापार

एचजीएस की मैसूर में नया वितरण केंद्र खोलने की योजना

बेंगलुरु, 20 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। हिंदुजा ग्लोबल साल्यूशंस (एचजीएस) ने सोमवार को मैसूर में नया वितरण केंद्र स्थापित करने की घोषणा की है। एचजीएस ने बयान में कहा कि उसकी अक्टूबर, 2022 तक स्थानीय स्तर पर 400 नियुक्तियां करने की योजना है। इसके साथ ही इस साल के दौरान कंपनी को ‘तेजी से बढ़ोतरी की’ उम्मीद है।

हिंदुजा ग्लोबल साल्यूशंस के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) – एपीएसी पुष्कर मिश्रा ने कहा, ‘जब एचजीएस ने घरेलू बाजार का सर्मथन किया था तब मैसूर ने भी इसकी सफलता में प्रमुख भूमिका निभाई थी। हमें उम्मीद है कि यह नया केंद्र भारत से हमारी वैश्विक वितरण क्षमताओं को आक्रामक रूप से विकसित करने में मदद करेगा।’ इस केंद्र में 480 कर्मचारियों की जगह है और दो पालियों में करीब 1000 कर्मचारी बैठ सकते हैं।

शुरुआत में मैसूर केंद्र अंतरराष्ट्रीय गैर-माध्यम प्रक्रियाओं और कार्यालय के बाहर सेवाओं के साथ एक अमेरिकी ग्राहक का समर्थन करेगा। बाद में अन्य ग्राहकों को जोड़गा। बयान में कहा गया है कि वर्तमान में भारत में एचजीएस के बेंगलुरु, मुंबई, हैदराबाद और विशाखापत्तनम के आठ आपूर्ति केंद्रों में 8,600 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *