खेल

हर्षल पटेल के ओवर ने पलटा मैच का रुख : फाफ डू प्लेसी

कोलकाता, 26 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ एलिमिनिटेर मुकाबले में मिली जबरदस्त जीत को लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हमने इसे एक बहुत बड़े गेम के तौर पर नहीं लिया था और हम काफी शांत थे। एक टीम के तौर पर इस जीत से हम काफी खुश हैं।

आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच कोलकाता के इडेन गार्डेन मैदान में एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 207 रनों का विशाल स्कोर बनाया। रजत पाटीदार ने जबरदस्त शतक जड़ा और 54 गेंद पर 112 रनों की नाबाद पारी खेली। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 193 रन ही बना सकी। कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 79 रन बनाए लेकिन टीम को हार झेलनी पड़ी। आरसीबी का अगला मैच अब राजस्थान रॉयल्स से होगा और उसे जीतने पर वो फाइनल में पहुंच जाएंगे।

आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपनी टीम की इस शानदार जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मैच के बाद कहा, आगे बड़ा मुकाबला आने वाला है, इसके बावजूद इस जीत को सेलिब्रेट करना काफी जरूरी है। हम एक ग्रुप के तौर पर काफी खुश हैं। एक टीम के तौर पर हमें शांत तरीके से खेलना था। हमने कभी ये नहीं महसूस होने दिया कि ये बहुत बड़ा गेम है। हर कोई रिलैक्स्ड था। हर्षल पटेल की अगर बात करूं तो वो मेरी टीम के वो जोकर हैं जिनका प्रयोग मैं कभी भी कर सकता हूं। वो काफी अहम ओवर डालते हैं। उनके 18वें ओवर ने मुकाबला पूरी तरह से बदल दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *