लॉजीटेक जी ने 7,495 रुपये में नए गेमिंग हेडसेट किया लॉन्च

नई दिल्ली, 10 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। स्विट्जरलैंड स्थित टेक फर्म लॉजिटेक के एक उप-ब्रांड लॉजिटेक जी ने सोमवार को भारत में एक नया एगेमिंग वायरलेस हेडसेट लॉजिटेक जी435 लॉन्च किया, जिसकी कीमत 7,495 रुपये है।

नया जी435 वायरलेस हेडसेट तीन कलर वेरिएशंस काला और नियॉन पीला, नीला और रास्पबेरी में आता है।

जी435 में हेडसेट पर बाएं और दाएं ब्रेल संकेतक जैसे छोटे टचिस भी शामिल हैं, जिससे दृष्टिबाधित लोगों के लिए यह जानना आसान हो जाता है कि कौन सा पक्ष है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, जी435 अब तक का सबसे टिकाऊ गेमिंग वायरलेस हेडसेट है। यह कार्बन न्यूट्रल प्रमाणित है, जिसका मतलब है कि हम उत्पाद के कार्बन प्रभाव को कम करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले प्रमाणित कार्बन ऑफसेट का वित्तपोषण करते हैं।

केवल 5.8 ओजेड (165 ग्राम) वजन में, जी435 अल्ट्रा-लाइटवेट है। यह अपने यूएसबी डोंगल के माध्यम से एक पीसी या प्लेस्टेशन कंसोल से वायरलेस रूप से कनेक्ट हो सकता है और कम विलंबता ब्लूटूथ कनेक्शन के माध्यम से एक फोन, टैबलेट या अन्य डिवाइस से कनेक्ट हो सकता है।

कंपनी का दावा है कि उन्नत बीमफॉर्मिंग माइक आपकी आवाज को बढ़ाते हुए पृष्ठभूमि के शोर को भी कम करते हैं, जिससे आपको लगता है कि आप अपने दोस्तों के कमरे में हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *