मनोरंजन

रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट, ‘शांति’ को लेकर कही ये बात

मुंबई, 24 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस समय सुर्खियों में हैं। बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग उनके रिश्ते का टूटना फैंस के लिए भी बुरी खबर से कम नहीं है, लेकिन इस बात पर मुहर लगाने के बाद ऐक्ट्रेस ने एक शानदार पोस्ट शेयर किया है, जो पॉजिटिविटी से भरा हुआ है। इसके जरिए उन्होंने ये बताया है कि ‘शांति’ बहुत खूबसूरत होती है और वो अपने फैंस से बहुत प्यार करती हैं।

दरअसल, सुष्मिता ने 23 दिसंबर को जब रोहमन संग फोटोज शेयर कर बताया कि उनका रिश्ता खत्म हो गया है तो सभी चैंक गए, लेकिन उन्होंने जिस तरीके से अपने रिश्ते को खत्म किया, वो अंदाज फैंस को पसंद आया। उनका कहना है कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप का सम्मान कायम रखा। बिना एक-दूसरे पर आरोप लगाए, दोनों ने बेहद ही खूबसूरती से अलगाव किया है।

सुष्मिता ने लिखा था, ‘हमने दोस्ती से शुरुआत की थी और हमेशा दोस्त रहेंगे। रिलेशनशिप अब नहीं है, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा।’

रोहमन संग ब्रेकअप के बाद सुष्मिता का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट भी दिल छू लेने वाला है। उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, ‘शांति खूबसूरत है। आप सभी से प्यार करती हूं।’

सुष्मिता और रोहमन की उम्र में तकरीबन 15 साल का एज गैप था, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग बहुत शानदार रही। दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग फोटोज शेयर की। प्यार लुटाया। कभी भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की। अब जब दोनों साथ में नहीं हैं तो भी इस रिश्ते का पूरी तरह से सम्मान करते हुए एक-दूसरे से अलग हुए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *