देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

आईएसबीटी, दिल्ली से बुजुर्ग महिलाओं का सामान चुराने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली, 23 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। दिल्ली के कश्मीरी गेट आईएसबीटी और रेलवे स्टेशनों पर बुजुर्गों की मदद करने का झांसा देकर उनका सामान चुराने के आरोप में 54 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान गाजियाबाद के शालीमार गार्डन के निवासी सूरज प्रकाश के रूप में की गई है जो दवा की दुकान चलाता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को दुकान में घाटा हुआ जिसके बाद वह अपराध करने लगा। हरियाणा के हिसार की 56 वर्षीय एक महिला ने 18 अक्टूबर को कश्मीरी गेट थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी कि अंतरराज्यीय बस अड्डे (आईएसबीटी) पर आरोपी ने सामान उठाने में उसकी मदद करने की पेशकश की और उसके बाद सारा सामान लेकर भाग गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कुछ कपड़े, एक मोबाइल फोन, गहने और दस्तावेज चुराए थे। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि आरोपी मंगलवार को आईएसबीटी के पास घूम रहा था, तभी उसे पकड़ लिया गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपी के घर पर छापेमारी की गई जहां से 51 बैग तथा चोरी के 26 मोबाइल फोन बरामद किये गए।

पुलिस ने कहा कि आरोपी, आईएसबीटी और रेलवे स्टेशनों के पास चोरी की लगभग 150 वारदात में शामिल था। कलसी ने कहा कि प्रकाश बुजुर्गों, विशेष रूप से अकेली महिलाओं को अपना शिकार बनाता था जिन्हें मदद की जरूरत होती थी। पुलिस ने कहा कि कश्मीरी गेट थाने में दर्ज चोरी के नौ मामले सुलझ गए हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *