मनोरंजन

बयान दर्ज करवाने खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं कंगना रनौत, किसानों का कहा था ‘खालिस्तानी’

मुंबई, 23 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कंगना रनौत बेबाक सितारों की गिनती में शामिल हैं, लेकिन कई बार वह कुछ ऐसा भी बोल गई हैं जिसकी वजह से उन्हें अब कानूनी झमेलों का सामना करना पड़ रहा है। किसान आंदोलन को लेकर किसानों के खिलाफ अपनी बयानबाजी को लेकर कोर्ट केस में फंसीं कंगना गुरुवार को खार पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचीं।

कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान आंदोलनकारियों को ‘खालिस्तानी’ कहा था। इसके बाद कुछ सिख संगठनों ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने इसी मामले में बयान दर्ज करना के लिए कंगना को बुधवार को खार पुलिस स्टेशन में पेश होने के का समन जारी किया था।

मनजिंदर सिंह सिरसा के नेतृत्व में एक सिख संगठन ने कंगना के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। संगठन ने अपनी शिकायत में दावा किया था कि कंगना रनौत ने किसानों की तुलना खालिस्तानियों से की है और ये किसानों का अपमान है।

पहले कंगना के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट को कहा था कि कंगना 22 दिसंबर को खार पुलिस स्टेशन में पेश होंगी। बुधवार को उनके वकील ने पुलिस थाने में कंगना के पेश होने के लिए और मोहलत मांगी थी। कंगना रनौत के वकील ने कहा, ‘हाई कोर्ट के ऑर्डर के मुताबिक, हमने जांच अधिकारी से आगे की तारीख मांगी थी लेकिन उन्होंने नहीं दी। उन्होंने मेरे किसी मेसेज या कॉल का जवाब नहीं दिया। अब मेरी क्लायंट उनके पास जल्द से जल्द पेश होंगी जब भी वह उपलब्ध हों। अगर अधिकारी हमें अगली तारीख नहीं देते हैं तो हाई कोर्ट ही अगली तारीख पर फैसला लेगा।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *