रवीना टंडनः एक्टर्स के लिए अब बेहतर भूमिकाएँ लिखी जा रहीं हैं

मुंबई, 09 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि पिछले कुछ वर्षों में उद्योग बदल गया है और समय के साथ खुद को विभिन्न रूपों में ढला है।

रवीना ने कहा कि बहुत कुछ बदल गया है लेकिन बहुत कुछ वही है। जैसे, सामग्री के मामले में दृश्य बदल गया है, हमारे पास अधिक महिला प्रधान कहानियां हैं और बेहतर भूमिकाएं लिखी गई हैं। अभिनेताओं के लिए कार्यभार वही है, यह उतना ही व्यस्त है।

रवीना ने कहा, सेट पर चीजें आज शेड्यूल के अनुसार चलती हैं। अभिनेताओं की ओर से निश्चित रूप से बहुत अधिक गंभीरता होती है। शूटिंग के दौरान अब कोई भी चीजों को हल्के में नहीं लेता है। जब मैंने काम करना शुरू किया, तो मुझे नहीं लगता था कि मैं कैमरों का सामना करने के लिए तैयार थी।

रवीना ने उन दिनों को याद किया जब वह बिना किसी प्रशिक्षण के सेट पर जाती थीं।

अभिनेत्री ने कहा कि मैं एक फिल्म के लिए हां कहती थी और अगले दिन मैं सेट पर होती थी। कोई प्रशिक्षण नहीं, कोई तैयारी नहीं, कुछ भी नहीं। आजकल अभिनेता सभी तैयार हैं। बहुत कुछ बदल गया है।

रवीना सीरीज में कस्तूरी डोगरा की भूमिका निभाएंगी, जो एक दृढ़ निश्चयी पुलिस वाली है, जो अरण्यक में एक कुख्यात हत्यारे से सिरोंहा शहर को बचाने के लिए निकलती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *