30वॉट फास्ट चार्जिग को सपोर्ट नहीं करेगा पिक्सल 6 प्रो: रिपोर्ट

सैन फ्रांसिस्को, 08 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। गूगल ने हाल ही में अपना बहुप्रतीक्षित पिक्सल 6 सीरीज को लॉन्च किया है। लॉन्च के समय कंपनी ने दावा किया था कि फोन आधे घंटे में 50 प्रतिशत तक बैटरी चार्ज करने में सक्षम होगा, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह फोन फास्ट चार्जिग को सपोर्ट नहीं करेगा।

आधिकारिक गूगल पिक्सल 6 सपोर्ट पेज ने कहा था कि यूएसबी-पीडी 3.0 के साथ गूगल 30वॉट यूएसबी-सी चार्जर से 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पिक्सल 6 प्रो की 5,000 एमएएच की बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करने में चार्जर को लगभग 111 मिनट का समय लगा और इसकी अनुकूली चार्जिंग और अनुकूली बैटरी सेटिंग्स बंद हो गईं। डिवाइस को 50 प्रतिशत चार्ज करने में लगभग 31 मिनट का समय लगता है।

पिक्सल 6 में 6.4-इंच का ओएलईडी डिस्प्ले है, जबकि पिक्सल 6 प्रो में 6.7-इंच का एलटीपीओ डिस्प्ले है जो 10हट्र्ज से 120हट्र्ज तक के वेरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

हुड के तहत, स्मार्टफोन में एक टेंसर चिपसेट दिया गया है, जिसे गूगल द्वारा इन-हाउस विकसित किया गया है।

फोन एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स मटेरियल यू इंटरफेस के साथ आता है, और गूगल पांच साल तक के सुरक्षा अपडेट दे रहा है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो दोनों फोन में एफ/1.85-इंच एपेर्चर वाला 50एमपी सेंसर और 1/1.3-इंच सेंसर साइज है। दोनों फोन में एफओवी 114-डिग्री के साथ 12 एमपी का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी है। पिक्सल 6 प्रो में 4एक्स ऑप्टिकल जूम और 20एक्स डिजिटल जूम के साथ तीसरा 48एमपी टेलीफोटो कैमरा दिया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *