ओप्पो इंडिया स्टार्टअप्स को सशक्त करने के साथ इनोवेटर्स की करेगा मदद

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो इंडिया ने घोषणा की है कि सभी उद्यमियों और उद्योग में तकनीकी बदलाव लाने की क्षमता रखने वाले स्टार्टअप्स को सशक्त बनाने के लिए वो एक नया कार्यक्रम की शुरूआत करेगा।

इस कार्यक्रम में, ओप्पो इंडिया स्टार्ट-अप को कौशल-अप और विकास के लिए एक मंच प्रदान करके नवीन प्रौद्योगिकी अनुसंधान और विकास के आदान-प्रदान और एकीकरण को बढ़ावा देने के लिए संस्थानों, इन्क्यूबेटरों, उद्यमियों और उद्योग विशेषज्ञों के साथ काम करेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह मंच भविष्य में और अधिक उद्यमियों को नई अवधारणाओं और प्रौद्योगिकियों पर ओप्पो के साथ काम करने का अवसर देगा।

तसलीम आरिफ, वाइस प्रेसिडेंट, इंडिया आर एंड डी हेड, ओप्पो इंडिया ने कहा, ओप्पो एलिवेट युवा इनोवेटर्स को समाधान के साथ सशक्त करेगा, ताकि लोगों का जीवन हर दिन बेहतर हो सके।

यह प्रोग्राम कैमरा और इमेज प्रोसेसिंग, बैटरी, नेटवर्क (5जी), सिस्टम परफॉर्मेंस, पेमेंट्स, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और गेमिंग से जुड़े क्षेत्रों में इनोवेटर्स की मदद करेगा।

ब्रांड ने दोनों राज्यों में स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देने के लिए केरल और तेलंगाना सरकारों के साथ भी सहयोग किया है।

ओप्पो ने हाल ही में यूएनडीपी (संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम) के साथ एक साल की लंबी साझेदारी की है ताकि युवा सामाजिक उद्यमियों को नवाचार के माध्यम से सामाजिक स्थिरता के मुद्दों को हल करने के प्रयासों में शामिल किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *