हैरी पॉटर गेम शो की मेजबानी करेंगी हेलेन मिरेन

लॉस एंजिल्स, 17 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हेलेन मिरेन का कहना है कि वह एक नए क्विज शो हैरी पॉटर हॉगवर्ट्स टूनार्मेंट ऑफ हाउसेस की मेजबानी करने को लेकर रोमांचित हैं। गेम को फिल्म श्रृंखला की 20 वीं वर्षगांठ ,समारोह में प्रसारित किया जाएगा।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि किसी दिन मुझे हैरी पॉटर की भूमिका मिलेगी, और फिल्म समारोह में भाग लेकर बहुत खुश हूं।

यह शो इस साल के अंत में एचबीओ मैक्स पर प्रसारित होने से पहले नेटवर्क टीबीएस और कार्टून नेटवर्क के एसीएमई पर प्रसारित होने वाला है।

एक बयान में, मिरेन ने कहा कि फिल्मों ने हम में से कई लोगों को बहुत आकर्षण और आश्चर्यचकित किया है, और अनगिनत प्रशंसकों के लिए उस जादू को फिर से शुरू करना काफी मजेदार होगा।

हॉगवर्ट्स टूनार्मेंट ऑफ हाउस में हैरी पॉटर के प्रशंसक डींग मारने के अधिकारों और हाउस कप चैंपियन नामित होने के सम्मान के लिए एक सामान्य प्रतियोगिता में लड़ते हुए दिखेंगे।

वार्नर ब्रदर्स ग्लोबल किड्स, यंग एडल्ट्स, और क्लासिक्स के अध्यक्ष टॉम एशिम ने एक बयान में कहा कि (वार्नरमीडिया) हैरी पॉटर फिल्म प्रशंसकों के लिए जादुई दुनिया में अपने ज्ञान को फ्लेक्स करने के लिए एक क्षेत्र बना रहा है।

बयान में आगे लिखा गया है कि इस आयोजन में कुछ ब्रिटिश भव्यता जोड़ने के लिए डेम हेलेन मिरेन से बेहतर कोई नहीं है।

आठ-भागों की सीरीज हैरी पॉटर एंड द फिलॉसॉफर्स स्टोन की पहली फिल्म नवंबर 2001 में रिलीज हुई थी, जिससे डैनियल रैडक्लिफ, रूपर्ट ग्रिंट और एम्मा वाटसन के करियर की शुरूआत हुई थी, जिन्होंने क्रमश हैरी, रॉन और हर्मियोन की मुख्य जादुई छात्र तिकड़ी की भूमिका निभाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *