कोच लेंगर के साथ बातचीत हुई, टीम उनके साथ काम करेगी: पेन

सिडनी, 20 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने शुक्रवार को टीम के कोच जस्टिन लेंगर और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष मैनेजमेंट के साथ बैठक करने की पुष्टि की जिससे टीम के अंदर उपजे मतभेद को खत्म किया जा सके।

पेन ने सेन रेडियो के शो में कहा, इसमें छिपाने का कुछ नहीं है। यह कठिन सप्ताह रहा है, चाहे वो लेंगर के लिए हो या किसी और लिए। हमारे अपने कुछ लीडरों के साथ पिछले सप्ताह चर्चा हुई है और हम अगले छह महीने लेंगर के साथ बिताने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, हम टी 20 विश्व कप और एशेज सीरीज की ओर देख रहे हैं। यह किसी भी क्रिकेटर के लिए उत्साहित करने वाला है। हमें टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए एक होना जरूरी है। यह जरूरी है कि मैं, आरोन फिंच, पैट कमिंस और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के अन्य लीडर्स आसपास रहें और जिन चीजों पर चर्चा करने की जरूरत है उस पर बात करें।

रिपोर्ट के मुताबिक गत बुधवार को जूम मीटिंग हुई थी जिसमें कोच लेंगर, खिलाड़ी, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चैयरमैन इएर्ल एडिंग्स, सीईओ निक हॉक्ली, टेस्ट कप्तान पेन, सीमित ओवरों के कप्तान फिंच और उपकप्तान कमिंस मौजूद थे।

पेन ने कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि यह सप्ताह लेंगर के लिए कठिन रहा है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि पिछले कुछ दिन हमारे बीच अच्छी बातचीत हुई है जिसमें हम उनसे और वे हमसे क्या उम्मीद करते हैं इस बारे में चर्चा हुई।

टेस्ट कप्तान ने साथ ही कहा कि पिछले 18 महीने में ऑस्ट्रेलियन टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए पूरी तरह कोच को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *