मनोरंजन

अजय देवगन ने की अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ की तारीफ

मुंबई, 19 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कई राज्यों में सिनेमाघक पूरी तरह से खुल चुके हैं जिसका अक्षय की फिल्म को बहुत फायदा होने वाला है. अक्षय के खास दोस्त अजय देवगन ने उनकी फिल्म की तारीफ की है.

अजय देवगन ने अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट करके तारीफ की है और फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं. अजय देवगन ने ट्वीट किया- डियर अक्की, मैं बेल बॉटम की अच्छे रिव्यू सुन रहा हूं. शुभकामनाएं. साथ ही आपका फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज करने का फैसला काबिल-ए-तारीफ है. इसमें तुम्हारे साथ हूं.

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया पोस्ट
बेल बॉटम के रिलीज होने के बाद ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के साथ तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा- ऐसा लग रहा है कि हम पार्क नें टहलने जा रहे हैं लेकिन हम किसी बेहतर चीज के लिए जा रहे हैं. हम मिस्टर के की शानदार फिल्म बेल बॉटम की स्क्रीनिंग के लिए जा रहे हैं.

अजय देवगन की फिल्म भुज हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. अजय देवगन की फिल्म भुज को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वाडर लीडर विजय कार्णिक के किरदार में नजर आए हैं जो भुज एयरबेस को वहां की लोकल महिलाओं के साथ मिलकर बचाते हैं. फिल्म में अजय के साथ सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, संजय दत्त लीड रोल में नजर आए हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. एवरेज देखा जाए तो एक दिन में हर स्क्रीन पर 3 शो लगेंगे. हालांकि, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और केरल में सिनेमाघर अभी भी फिल्म रिलीज के लिए बंद हैं. सोशल मीडिया पर भी बेल बॉटम की काफी तारीफ हो रही है. हैश टैग रु बेल बॉटम ईन सिनेमा ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है. यूजर्स अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर दे रहे हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *