मनोरंजन

रणवीर सिंह ने फुटबॉल मैच के बाद धोनी को लगाया गले, चरणों में भी बैठे, जीता इंटरनेट का दिल

मुंबई, 26 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड स्टार रणवीर सिंह को हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मुंबई के फुटबॉल क्लब स्टेडियम में फुटबॉल खेलते हुए स्पॉट किया गया। दोनों सिलेब्रिटीज, जो कि ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब का हिस्सा हैं, गेम के दौरान शानदार पल बिताते नजर आए।

बता दें, यह क्लब नेक काम के लिए चैरिटी मैच कराता है ताकि पैसे इकट्ठे किए जा सकें। बीते रविवार को रणवीर प्रैक्टिस के बाद धोनी को गले लगाते नजर आए। दोनों एक ही टीम के लिए खेल रहे थे जबकि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने विरोधी टीम की जर्सी पहन रखी थी।

मैच के दौरान रणवीर और धोनी की केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया। तस्वीरों में दोनों बाकी टीम मेंबर्स के साथ नियॉन ग्रीन जर्सी में दिख रहे हैं। रणवीर की पोनीटेल ने भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, ‘बड़े भाई के चरणों में हमेशा।’

धोनी फुटबॉल के बड़े फैन माने जाते हैं। इस गेम के लिए उनके प्यार को ऐसे ही समझा जा सकता है कि वह ऐक्टर अभिषेक बच्चन के साथ-साथ इंडियन सुपर लीग में उनकी अपनी फुटबॉल टीम है

बात करें रणवीर की तो वह जल्द ही क्रिकेटर के रूप में ‘83’ में नजर आएंगे। फिल्म में वह कपिल देव के रोल में दिखेंगे। डायरेक्टर कबीर खान की यह फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारतीय टीम को आइकॉनिक जीत पर बेस्ड है। दीपिका पादुकोण भी फिल्म का हिस्सा हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *