मनोरंजन

मिमी के ट्रेलर में छा गए पंकज त्रिपाठी, ‘मां’ बनकर बुरी फंसीं कृति सैनन

मुंबई, 13 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कृति सैनन और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी एक ऐसी मां की कहानी है जो सरोगेसी के बारे में जानने के बाद दूसरी औरत के लिए मां बनने का फैसला लेती है। फिल्म में कॉमिडी के साथ-साथ इमोशंस भी भरपूर है।

ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के जाने-पहचाने अंदाज में होती है, जो कृति सैनन के साथ कार में बैठकर मां बनने की बातें करते दिखते हैं। आखिरकार, पंकज त्रिपाठी कृति सैनन को सरोगेसी से मां बनने के लिए तैयार कर लेते हैं। कृति सैनन भी रुपए के लिए ऐसा करने को खुशी-खुशी राजी हो जाती हैं। लेकिन उनके सिर पर बिजली तब गिरती है जब कृति को बताया जाता है कि जिस महिला को उनका यह बच्चा चाहिए था, अब वह इसके लिए इनकार कर कर रही है।

इसके बाद कृति के सामने परेशानियों का सैलाब आ जाता है। हालांकि इस दौरान पंकज त्रिपाठी उनका साथ नहीं छोड़ते और फिर जो कुछ भी होता है वह कॉमिडी से भरपूर नजर आता है। खुद के बुने इस जाल में पंकज त्रिपाठी खुद ही फंसे नजर आते हैं। बता दें कि कृति पहली बार पर्दे पर प्रेग्नेंट महिला के रोल में नजर आ रही हैं।

फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ट्रेलर पर दर्शक अपना प्यार जमकर लुटा रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि जहां बड़े स्टार्स रीमेक बनाने में लगे हैं वहां पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार मास्टरपीस बना रहे हैं। लोगों का मानना है कि यह फिल्म कॉमिडी और इमोशंस का परफेक्टर कॉम्बिनेशन है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *