मनोरंजन

गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम हुमा कुरैशी का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरस

मुंबई, 28 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। गर्मी के मौसम में गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम हुमा कुरैशी की हॉटनेस का कहर इंटरनेट पर छाया हुआ है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। ताजा तस्वीरों में हुमा कुरैशी को बिलकुल अलग लुक में देखा जा सकता है।

हुमा कुरैशी हमें नई तस्वीरों में ट्रेंडी स्विमवियर के साथ अपने वार्डरोब को आकर्षक बनाने के लिए बड़ी प्रेरणा दे रही हैं। फोटोशूट से अपना लुक साझा करने के लिए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। उन्होंने एक ही ड्रेस में तीन तस्वीरें अलग-अलग अंदाज में शेयर की हैं। अपने प्रयोगात्मक सार्टोरियल विकल्पों के लिए जाने जाने वाले एक्ट्रेस ने ग्लैमरस लुक को अपनाया और स्टाइलिंग टिप्स दिए।

हुमा ने ऑलिव-ग्रीन स्विमसूट पहने अपनी कई तस्वीरें साझा कीं । खूबसूरत तस्वीरों में दीवा को एक बॉडीकॉन मोनोकिनी में गर्मियों और फॉल वाइब्स को मिलाते हुए दिखाया गया है। उन्होंने हाल्टर नेक बिकिनी पहनी है जिसमें कमर तक लटकती हुई नेकलाइन है। बैकलेस स्विमसूट में एक बॉडीकॉन कमरबंद था जिसने हुमा के कर्व्स को उभारा है जो उनकी फीगर की खूबसूरती को दिखा रहा है।

काम की बात करें तो हुमा कुरैशी आने वाले समय में फिल्म बेल बॉटम में दिखाई देंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और वाणी कपूर भी अहम भूमिका में हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में करण शर्मा द्वारा निर्देशित एक भारतीय वेब श्रृंखला महारानी और जैक स्नाइडर की थ्रिलर फिल्म आर्मी ऑफ द डेड में देखा गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *